झारखंड में कोरोना संक्रमितों का आंकडा 100 के पार

admin

झारखण्ड में कोरोना का कहर जारी है। रविवार को 16 मरीजों के बाद सोमवार को भी 20 कोरोना पोसिटिव मरीज मिले हैं। इसी के साथ राजधानी में मरीजों की संख्या 75 और राज्य में 103 हो गयी है।

0 0
Read Time:1 Minute, 43 Second

झारखण्ड में कोरोना का कहर जारी है। रविवार को 16 मरीजों के बाद सोमवार को भी 20 कोरोना पोसिटिव मरीज मिले हैं। इसी के साथ राजधानी में मरीजों की संख्या 75 और राज्य में 103 हो गयी है। जांच में तेजी के साथ मरीजों की संख्या में भी बृद्धि होती नजर आ रही है, सोमवार को मिले मरीजो में मिले सभी 20 मरीज रांची जिले से है जिसमें रांची के हॉटस्‍पॉट से हिंदपीढ़ी थाना के ASI भी कोरोना संक्रमित पाये गये। इसके साथ एक एंबुलेंस चालक भी कोरोना पॉजिटिव निकला था। रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद के वार्ड में पदस्थित डॉक्टर के एक मरीज की भी जांच में कोरोना निकला है।

अभी तक झारखण्ड में 103 मामले आए हैं जिसमें रांची के 75, बोकारो के 10, हज़ारीबाग़ के 3, धनबाद के 2, गिरीडीह के 1, सिमड़ेगा के 2, कोडरमा के 1, देवघर के 2, गढ़वा के 3, पलामु के 3 और जामताड़ा के 1 मरीज़ शामिल हैं। जिसमें 17 मरीज़ ठीक हो चुके और 3 की मौत हो चुकी है। पूरे देश में अभी तक कोरोना संक्रमित मरीज़ों की संख्या बढ़ कर 28380 हो गयी है। जहां 6362 लोग ठीक हो चुके हैं या अपने अपने-अपने घर जा चुके हैं वही 886 लोगों की मौत हो चुकी है।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CRPF के अधिकारियों के साथ उपायुक्त ने की बैठक

रांची उपायुक्त राय महिमापत रे की अध्यक्षता में केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की गई। उपायुक्त के गोपनीय कार्यालय कक्ष में आयोजित इस बैठक के दौरान हिंदपीढ़ी के कमांड एंड कंट्रोल रूम के संचालन की पूरी प्रक्रिया की जानकारी दी गई। बैठक के दौरान सीआरपीएफ को जिला प्रशासन के प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों और कर्मियों से बेहतर समन्वय स्थापित करने का निदेश दिया गया।