रिश्ता हुआ शर्मशार, कोरोना वाइरस के बीच दुष्कर्म की घटना

admin

राज्य में लॉक डाउन के दौरान एक शर्मनाक घटना सामने आई जहां एक भाई ने ही अपनी बहन के साथ दुष्कर्म कर रिश्ते को कलंकित किया है। रांची के एक युवक ने अपनी ही बीमार चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मामला सामने आते ही पुलिस ने आरोपित भाई कमलेश महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

0 0
Read Time:2 Minute, 27 Second

राज्य में लॉक डाउन के दौरान एक शर्मनाक घटना सामने आई जहां एक भाई ने ही अपनी बहन के साथ दुष्कर्म कर रिश्ते को कलंकित किया है। रांची के एक युवक ने अपनी ही बीमार चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मामला सामने आते ही पुलिस ने आरोपित भाई कमलेश महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बीमार युवती अपनी मां के साथ घर लौट रही थी। इस दौरान रास्ते में उसका चचेरा भाई मिल गया और युवती को घर छोड़ने की बात बोल कर अपनी बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद उसकी मां पैदल ही घर की ओर निकल गयी, लेकिन जब वह घर पहुंची तो घर में ना तो उसकी बेटी ही मौजूद थी और ना ही उसका चचेरा भाई। काफी देर तक घर नहीं लौटने पर युवती की मां ने पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद कई लोग मिलकर युवती को खोजने लगे। लेकिन वह नहीं मिली।

वहीं युवती देर रात अपने घर पहुंची और अपनी मां को आपबीती बताई। युवती की मां की शिकायत पर पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। घटना से आक्रोशित मुहल्ले के लोग आरोपी को खुद से ही सजा देना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर वापस घर भेजा। पुलिस के अनुसार युवती का मेडिकल जांच होने के बाद ही यह पता चलेगा कि दुष्कर्म की घटना हुई है या नहीं। क्योंकि वह बीमार है और बहुत ज्यादा बोल नहीं पा रही है। उसके परिवार वालों के बयान पर ही मामला दर्ज हुआ है। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती का मेडिकल जांच कराने के लिए वरीय अधिकारियों ने सिविल सर्जन से बात की है। मंजूरी मिलते ही युवती का मेडिकल जांच कराया जाएगा।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लॉकडाउन में फंसे मजदूर-छात्र जा सकेंगे अपने घर, MHA ने जारी की नई गाइडलाइन

कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन के कारण देश में कई लोग अपने घर से दूर दूसरी जगहों पर फंस गए है। इनमें प्रवासी मजदूर, तीर्थयात्री, पर्यटक और छात्र शामिल है। वहीं गृह मंत्रालय ने फंसे हुए लोगों के लिए नई गाइडलाइन जारी की है। नई गाइडलाइन के तहत फंसे हुए लोग अपने घर जा सकेंगे।