कोटा से करीब एक हजार छात्र पहुंचे रांची, झारखण्ड पहुंच छात्रों खिले चेहरे

admin

लॉकडाउन में फंसे करीब एक हजार युवा झारखण्ड पहुंच चुके हैं। आप सभी युवाओं का अभिनंदन है। लॉकडाउन में आपके द्वारा बिताए हर पल की पीड़ा का आभास है मुझे। अब आप अपने घर आ चुके हैं।

0 0
Read Time:1 Minute, 21 Second

लॉकडाउन में फंसे करीब एक हजार युवा झारखण्ड पहुंच चुके हैं। आप सभी युवाओं का अभिनंदन है। लॉकडाउन में आपके द्वारा बिताए हर पल की पीड़ा का आभास है मुझे। अब आप अपने घर आ चुके हैं। मैं सभी बच्चों के अभिभावकों से कहना चाहता हूं कि आपके नौनिहालों के बेहतर स्वास्थ्य की जिम्मेवारी सरकार की है। प्रशासन सही सलामत बच्चों को उनके घर तक पहुंचाएगा। विभिन्न जिलों के छात्र बस के माध्यम से अपने अपने घर को जाएंगे। रांची जिला के बच्चों को भी स्क्रीनिंग के बाद उनके घर तक पहुंचाया जाएगा। ये बातें मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने कही।

मुख्यमंत्री ने कहा छात्रों और अभिभावकों को परेशान होने की जरूरत नहीं। रांची के बच्चों का अस्पताल में स्क्रीनिंग होगा। स्क्रीनिंग के बाद बसों के जरिए बच्चे घर जाएंगे। अगर संक्रमण का कोई लक्षण नजर आता है तो फिर इसके लिए अलग प्रक्रिया होगी।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बाबुलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

भाजपा विधायक दल के नेता बाबुलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा। पत्र में उन्होंने कहा कि लाॅकडाउन के बीच कल तेलंगाना में फंसे झारखंड के प्रवासी मजदूरों और अन्य लोगों के लिए विशेष रेल का परिचालन कर उन्हें झारखंड लाया गया है।