रांची प्रेस क्लब ने काला विल्ला लगाकर विरोध प्रकट किया

admin

पत्रकार बसंत साहू की जेल से अबिलम्ब रिहाई और मामले की उच्चस्तरीय जांच के बाद दोषी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की मांग करते हुए रांची प्रेस क्लब ने अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आज काला विल्ला लगाकर विरोध प्रकट किया।

1 0
Read Time:2 Minute, 10 Second

पत्रकार बसंत साहू की जेल से अबिलम्ब रिहाई और मामले की उच्चस्तरीय जांच के बाद दोषी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की मांग करते हुए रांची प्रेस क्लब ने अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आज काला विल्ला लगाकर विरोध प्रकट किया। हाल के दिनों में राजधानी रांची समेत राज्य के कई हिस्सों में पुलिस के कार्यवाई से पत्रकारों को आहत पहुंचाया गया। मामला बर्दास्त से बाहर थी। इन सारी कार्यवाइयों से पत्रकारिता की गरिमा और स्वतंत्रता को ठेस पहुंचाने की कोशिश प्रतीत हो रहा था।

मालूम हो कि पिछले दिनों सरायकेला-खरसावां पुलिस प्रशासन द्वारा चांडिल के पत्रकार बसंत साहू को साजिश के तहत जेल भेजकर नीचा दिखाने और उनके मान-सम्मान को धूमिल करने की कुत्सित प्रयास किया गया। जिसके लिए वाहां की शासन वयवस्था जिम्मेदार है। क्लब ऐसी घटनाओं की पूरी ताकत के साथ विरोध करता रहेगा। आज क्लब में अध्यक्ष राजेश सिंह के नेतृत्व में सचिव अखिलेश सिंह, सह सचिव जावेद अख्तर, कोषाध्यक्ष जयशंकर कुमार, कार्यकारिणी सदस्य सह प्रेस क्लब रांची के प्रवक्ता प्रभात कुमार सिंह, कार्यकारणी सदस्य प्रशांत सिंह, सुनील गुप्ता व किसलय शानू के अलावा सुनील पोद्दार आदि ने काला विल्ला लगाकर आंदोलन को सफल बनाया। इसके साथ क्लब के तमाम सदस्यों ने अपने अपने कार्यक्षेत्र में काला विल्ला लगाकर विरोध जताया।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ACB करेगा वित्तीय अनियमितता, राशि का गबन और दुरुपयोग मामले की जांच

झारखंड राज्य सहकारी बैंक के रांची शाखा और सरायकेला शाखा में वित्तीय अनियमितता, राशि का गबन और दुरुपयोग मामले की जांच भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) से कराई जाएगी। मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने यह आदेश दिया है। मुख्यमंत्री ने वित्तीय अनियमितता के इस मामले में दोषी कर्मियों पर कानूनी कार्रवाई करने का आदेश दिया है।