सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे नाना पाटेकर

admin

रविवार को बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर, सुशांत सिंह राजपूत के राजीवनगर स्थित घर उनके परिजनों से मिलने पहुंचे। सुशांत की तस्वीर पर उन्होंने माल्यार्पण किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

3 0
Read Time:1 Minute, 24 Second

रविवार को बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर, सुशांत सिंह राजपूत के राजीवनगर स्थित घर उनके परिजनों से मिलने पहुंचे। सुशांत की तस्वीर पर उन्होंने माल्यार्पण किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। लगभग आधे घंटे तक वे घर के अंदर रुके और उनके पिता जी से मुलाकात की। इस दुखद घटना के बाद परिवार के लोगों को इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत से काम लेने की सलाह दी। देशभर में सुशांत मामले पर चल रहे विवाद को लेकर उन्होंने मीडिया से कुछ नहीं कहा।

नाना पाटेकर इस दौरान काफी भावुक दिखे। बताया जा रहा है कि नाना पाटेकर सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर सेना के जवानों का हौसला बढ़ाने बिहार पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने समय निकालकर सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की। इससे पहले भी कई राजनेताओं जैसे तेजस्वी यादव, सुशील कुमार मोदी, रवि शंकर प्रसाद और  मनोज तिवारी ने भी उनके परिवारवालों से मुलाकात की थी।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्व DGP पर उनकी बहु ने लगाया यौन शोषण का आरोप

पूर्व DGP, D K Pandey का नाम एक बार फिर विवादों में है। पद पर रहते हुए फर्जी नक्सली सरेंडर, गैर मजरुआ जमीन पर कब्ज़ा कर घर बनाना सहित कई विवाद इनके नाम पर है।