हरियाणा में डीएसपी, झारखण्ड में महिला दरोगा के बाद गुजरात में भी वाहन से कुचलकर पुलिस जवान की हत्या

admin

पहले हरियाणा के नूंह में डीएसपी, फिर झारखण्ड के तुपुदाना में महिला दरोगा की वाहन से कुचलकर हत्या के बाद गुजरात में भी वाहन से कुचलकर पुलिसकर्मी की हत्या का मामला सामने आया है।

0 0
Read Time:1 Minute, 13 Second

पहले हरियाणा के नूंह में डीएसपी, फिर झारखण्ड के तुपुदाना में महिला दरोगा की वाहन से कुचलकर हत्या के बाद गुजरात में भी वाहन से कुचलकर पुलिसकर्मी की हत्या का मामला सामने आया है। मामला आणंद जिले में मंगलवार देर रात जांच के दौरान एक पुलिस कांस्टेबल करणसिंह राज को कंटेनर ट्रक ने कुचला दिया। मंगलवार देर रात जांच के दौरान एक करण सिंह ने एक ट्रक को रोकने का प्रयास किया था, लेकिन चालक ने रुकने के बजाय ट्रक से कांस्टेबल को कथित तौर पर कुचल दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना बोरसाद शहर के पास एक राजमार्ग पर देर रात एक बजे हुई। पुलिस अधीक्षक पीएच देसाई ने कहा घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए और पूर्वाह्न साढ़े ग्यारह बजे एक अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू, कौन है भारत की पहली आदिवासी राष्ट्रपति

राष्ट्रपति उम्मीदवार श्रीमती द्रौपदी मुर्मू का जन्‍म 20 जून 1958 को ओडिशा के मयूरगंज जिले के बैदपोसी गांव में हुआ। उनके पिता का नाम बिरांची नारायण टुडु है। वे आदिवासी जातीय समूह, संथाल से संबंध रखती हैं।