बहुत जल्द बिहार और झारखण्ड के लोगों की पसंद बन रहा Safe Yatra

admin
3 0
Read Time:5 Minute, 39 Second

पटना। छोटे शहरों में आपकी जरूरत ही कभी, आपको एक रास्ता दिखाती है। जो आगे चलकर एक बेंचमार्क बनता है। ऐसे ही एक जरूरत ने Safe Yatra को जन्म दिया। और देखते ही देखते Safe Yatra चार महीने में ही बिहार और झारखंड के लोगों की पहली पसंद बनती जा रही है। तो आइए जानते है Safe Yatra की कहानी…

बिहार के गया में दो दोस्तों के द्वारा Safe Yatra की शुरुआत अप्रैल 2023 में की गयी। जिसका मकसद था लोगों को एक ही प्लेटफॉर्म पर कुछ जरूरी सुविधा जैसे लोकल और अंतरराज्यीय टैक्सी सर्विस, टूर पैकेज, होटल बुकिंग, बस बुकिंग एवं यात्रा से जुड़े और भी कई तरह की सर्विसेज मुहैया कराना।

अभिनव कुमार और कुणाल कुमार के द्वारा शुरू किया गया Safe Yatra, समय के साथ जैसे- जैसे आगे बढ़ता गया वैसे- वैसे दो और लोग सागर सिंह और मंजेश का साथ मिला। अब ये चार दोस्त मिलकर Safe Yatra को लोगों के लिए सस्ता और सुलभ बनाने में जुटे हैं। ताकि छोटे शहरों के लोग इस सुविधा का लाभ उठा सकें।

Safe Yatra एक टूर एण्ड ट्रेवल एजेंसी है। जो लोकल और राष्ट्रीय टूर पैकेज, लोकल और अंतर्राज्यीय टैक्सी सर्विस, होटल बुकिंग, बस बुकिंग आदि सुविधाएं देती है।

कुणाल कुमार और अभिनव कुमार ने बताया कि छोटे शहरों में कई ऐसी चीजे हैं, जो आम लोगों की पहुंच से दूर है। अगर लोग चाहते भी है तो उन्हें उन सर्विसेज के लिए ज्यादा रुपए देने पड़तें हैं। आम लोगों को बीच इन सर्विसेज को पहुंचाने के मकसद से ही Safe Yatra ने सस्ता और सुलभ पैकेज बनाया है। ताकि आम लोग भी इसका लाभ उठा सके।

क्या-क्या सुविधा उपलब्ध है?

Safe Yatra एक टूर एण्ड ट्रेवल एजेंसी है। जो लोकल और राष्ट्रीय टूर पैकेज, लोकल और अंतर्राज्यीय टैक्सी सर्विस, होटल बुकिंग, बस बुकिंग आदि सुविधाएं देती है।

कस्टमाइज पैकेज

आम लोगों को ध्यान में रख कर हम पैकेज बनाते हैं। जो सस्ती और सुविधाजनक हो। चाहे तो आप अपने बजट के अनुसार भी Safe Yatra  से पैकेज ले सकते हैं।

बिहार के पर्यटन स्थल पर फोकस

हमारे आस-पास कितने ऐसे पर्यटन स्थल है। जिन्हें काफी लोग जानते भी नहीं हैं। हमारा ये फोकस रहता है कि लोगों को उनके बारे में बताएं और उनके लिए सस्ता और सुलभ व्यवस्था कराएं। इससे बिहार के पर्यटन स्थलों को राष्ट्रीय स्तर पर भी बढ़ावा मिलेगा।

पिंडदान बुकिंग

गया जी में पिंडदान का बहुत महत्व है। यहां पितृपक्ष के समय देश विदेश के लोग पिंडदान करने आते हैं। अगर आप हमारा पैकेज बुक करते हैं, तो उसमें आपको 5 से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। जो कि बहुत ही सस्ता और सुविधाजनक है। इस पैकेज में आप ऑनलाइन पिंडदान, एक दिन से लेकर 5 दिन का पिंडदान, और अपने अनुसार भी हमसे पैकेज ले सकते हैं। पैकेज में पूजा, पुरोहित, होटल, खाना और वाहन आदि हमारे द्वारा उपलब्ध कराया जायेगा।

समय -समय पर Safe Yatra की तरफ से लोगों के लिए पैकेज बनाये जाते हैं। अभी सावन के महीने में देवघर यात्रा के लिए पैकेज उपलब्ध है। जहां आप 5 से 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट पा सकते हैं।

समय के साथ और भी कई सुविधा जुड़ेगी

आने वाले दिनों में Safe Yatra के द्वारा और भी कई सुविधा उपलब्ध कराई जायेगी। जिसमे ट्रेन टिकट, प्लेन टिकट और अन्तर्राष्ट्रीय टूर पैकेज आदि शामिल होंगे।

कैसे टैक्सी और टूर पैकेज बुक करें

आप टैक्सी और पैकेज बुक करने के लिए हमारे वेबसाइट www.safeyatra.in पर जाएं और अपने मनपसंद के पैकेज और टैक्सी सर्विस बुक करें। आप फ़ोन के माध्यम से भी हमारी सभी सुविधाओं का लाभ ले सकते हैं। आप इस नंबर पर कॉल करें–+91- 9065938819

आप भी Safe Yatra से जुड़े और हजारों रुपए कमाएं

बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और ओडिशा के महिलाओं और पुरषों के लिए Safe Yatra से जुड़ने का यह सुनहरा अवसर है, यहां आप हमसे जुड़ कर साझेदारी पार्टनर के रूप में काम कर के हजारों रुपए कमा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आप इस नंबर +91- 9065938819 पर कॉल कर सकते हैं।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ब्रेनोलॉजी साइंटिफिक एकेडमी ऑफ झारखंड (BSAJ) द्वारा सफलतापूर्वक आयोजित किया गया मुफ्त परामर्श सत्र

झारखंड के ब्रेनोलॉजी साइंटिफिक एकेडमी (बीएसएजे) ने कल, 5 जनवरी 2023 को गूगल मीट के माध्यम से एक मुफ्त परामर्श सत्र का सफलतापूर्वक आयोजन किया।