मानवता का अंत नजदीक..! बाबा वेंगा की डराने वाली भविष्यवाणी आई सामने

editor_jharkhand
0 0
Read Time:2 Minute, 59 Second

कई बार आपने दुनिया के खत्म होने की भविष्यवाणियां सुनी होंगी, लेकिन वे सच साबित नहीं हुईं। मगर अब एक बार फिर से पृथ्वी यानी दुनिया के पूरी तरह नष्ट होने की भविष्यवाणी सामने आई है, जिससे लोगों में डर समा गया है। आपको बता दें कि बाबा वेंगा की अब तक की सभी भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। इन्हें बाल्कन का नास्त्रेदमस भी कहा जाता है। इस बार बाबा वेंगा की चौंकाने वाली भविष्यवाणी सामने आई है, जिससे लोग डरने लगे हैं।

बाबा वेंगा का जन्म 1911 में हुआ था और वे कथित तौर पर सटीक भविष्यवाणियां करती थीं। वे बचपन से नहीं देख सकती थीं, मगर भविष्य देखने की उनमें शक्तियां थीं। अपनी इन्हीं योग्यताओं और भविष्यवाणियों की वजह से वे दूसरे विश्व युद्ध के दौरान पहली बार लोगों के ध्यानाकर्षण में आईं। इस बीच सोवियत नेता लियोनिद ब्रेझनेव और बुल्गेरिया के जार बोरिस तृतीय जैसे व्यक्तियों ने कथित रूप से उनसे व्यक्तिगत परामर्श लिए थे। उनकी कई भविष्यवाणियां सच हुई हैं। उनका निधन 1996 में हुआ। बाबा वेंगा के विषय में यह भी कहा जाता है कि उन्होंने रूसी पनडुब्बी कुर्स्क के डूबने, राजकुमारी डायना की मृत्यु और 9/11 के आतंकवादी हमलों की भी भविष्यवाणियां की थीं।

आपको बता दें, बाबा वेंगा ने 2025 में यूरोप में युद्ध की भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि यूरोप में एक संघर्ष से मनुष्य के विनाश की शुरुआत होगी, जो महाद्वीप की आबादी को पूरी तरह खत्म कर देगा। इसके साथ ही 2033 में ग्लेशियर पिघलने लगेंगे, जिससे विश्वभर के समुद्रों का जलस्तर भयानक तरीके से बढ़ने लगेगा और बाद में काफी बढ़ जाएगा। दुनिया में 2076 में फिर से वामपंथ की वापसी होगी। इसके अलावा, 2130 में पहली बार इंसानों का संपर्क एलियंस से होगा। दुनिया को 2170 में बड़े सूखे का सामना करना पड़ेगा। नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार, दुनिया का पहला पार्ट 3797 तक समाप्त हो जाएगा। इस समय तक पृथ्वी जीवन जीने लायक नहीं बचेगी और इसके बाद दुनिया का अंत वास्तविक रूप से 5079 तक हो जाएगा।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने रिम्स में इलाजरत झामुमो गिरिडीह जिला सचिव के स्वास्थ्य की जानकारी ली

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन आज राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) के ट्रामा सेंटर एंड सेंट्रल इमरजेंसी वार्ड पहुंचकर वहां उपचार के लिए […]