देवघर के त्रिकूट पहाड़ की चोटी से फिसलकर गिरा लोहरदगा का कांवरिया, एनडीआरएफ की टीम ने शुरू की तलाश,

editor_jharkhand
0 0
Read Time:1 Minute, 46 Second

देवघर के पर्यटन स्थल त्रिकूट पहाड़ की चोटी से मंगलवार दोपहर को लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र के ताटी गांव के रहने वाले कांवरिया मुन्ना कुमार फिसलकर खाई में गिर गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और उनकी तलाश शुरू कर दी।

मुन्ना कुमार अपने 12 साथियों के साथ त्रिकूट पहाड़ घूमने आए थे। साथी शंकर मांझी ने बताया कि देवघर और बासुकिनाथ में पूजा करने के बाद सभी त्रिकूट पहाड़ पर चढ़े थे। जब मुन्ना को पहाड़ से उतरने के लिए कहा गया, तो वह शुरुआत में नहीं माना। लेकिन आखिरकार नीचे उतरने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह करीब 200 फीट गहरी खाई में गिर गया।

साथियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद थाना प्रभारी और पुलिस बल मौके पर पहुंचे। एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग भी शाम को मौके पर पहुंचे, लेकिन अंधेरा होने के कारण एनडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन स्थगित कर दिया।

माना जा रहा है कि मुन्ना शराब के नशे में पहाड़ पर चढ़ा था। घटना के बारे में जानकारी उनके परिजनों को दी जा चुकी है, और बुधवार सुबह से रेस्क्यू ऑपरेशन फिर से शुरू होगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Shravani Mela: अजगैवीनगरी में सावन की रौनक, 19 लाख से अधिक शिवभक्तों ने बाबाधाम की ओर किया कूच,

सावन की चौथी सोमवारी पर अजगैवीनगरी सुलतानगंज शिवभक्तों से गुलजार हो गई। इस पावन अवसर पर 1.42 लाख कांवरिया उत्तरवाहिनी […]