Paris Olympics 2024: पीएम मोदी से मिले भारतीय ओलंपिक पदकवीर, खिलाड़ियों ने गिफ्ट्स से किया सम्मानित,

editor_jharkhand
0 0
Read Time:2 Minute, 14 Second

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पेरिस ओलंपिक में भारत का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात की और उन्हें संबोधित करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया।

खिलाड़ियों ने पीएम मोदी को दिए खास गिफ्ट्स

इस मुलाकात के दौरान ओलंपिक खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री मोदी को कई खास गिफ्ट्स भेंट किए। निशानेबाज मनु भाकर ने अपनी पिस्टल, हॉकी टीम के गोलकीपर श्रीजेश ने अपनी जर्सी, और टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने पूरी टीम की ओर से हॉकी स्टिक पीएम मोदी को भेंट की।

नीरज चोपड़ा और विनेश फोगाट का देश में इंतजार

वहीं, जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा और पहलवान विनेश फोगाट अभी तक पेरिस ओलंपिक के बाद भारत नहीं लौटे हैं। दोनों स्टार खिलाड़ियों का देश में बेसब्री से इंतजार हो रहा है। टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले और पेरिस में सिल्वर मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा फिलहाल जर्मनी में हैं, जहां उनकी सर्जरी होनी है।

2036 ओलंपिक की मेजबानी की तैयारी कर रहा है भारत: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले से अपने संबोधन में कहा कि भारत 2036 में होने वाले ओलंपिक खेलों की मेजबानी के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और इसके लिए आवश्यक तैयारियां कर रहा है। पीएम मोदी ने कहा, “हिंदुस्तान का सपना है कि 2036 में होने वाले ओलंपिक खेल हमारे देश की धरती पर आयोजित हों, और इसके लिए हम पूरी तैयारी कर रहे हैं।”

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Bangladesh Violence Against Hindus: बांग्लादेश में हिंसा पर पीएम मोदी की चिंता, लाल किले से जताई उम्मीद,

बांग्लादेश में हिंदू समुदाय पर हो रहे हमलों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिंता व्यक्त की है। गुरुवार को […]