भूल भुलैया 3: स्त्री 2 की सफलता के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार, हॉरर कॉमेडी का दौर जारी,

editor_jharkhand
0 0
Read Time:1 Minute, 55 Second

स्त्री 2 ने रिलीज के साथ ही दर्शकों का दिल जीत लिया है। यह फिल्म पहले से ही मोस्ट अवेटेड मूवीज में से एक थी, और अब सिनेमाघरों में धमाकेदार एंट्री कर चुकी है। ओपनिंग डे पर 51.8 करोड़ की कमाई के साथ, यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है। दर्शकों और क्रिटिक्स, दोनों से ही इसे भरपूर सराहना मिली है।

इस साल बॉक्स ऑफिस पर हॉरर फिल्मों का बोलबाला रहा है। इससे पहले मुंज्या जैसी फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। अब सभी की नजरें कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 पर टिकी हैं, जो 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

भूल भुलैया 3 से भी हैं बड़ी उम्मीदें

स्त्री 2 की सफलता के बाद, दर्शक अब भूल भुलैया 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म भी हॉरर कॉमेडी जॉनर की है, और मुंज्या और स्त्री 2 की सुपर सफलता को देखते हुए, सभी को उम्मीद है कि भूल भुलैया 3 भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित होगी।

2024 में हॉरर कॉमेडी फिल्मों ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है। आर माधवन और अजय देवगन अभिनीत शैतान जैसी फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐसे में, भूल भुलैया 3 से भी बड़े धमाके की उम्मीद की जा रही है।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विराट रामायण मंदिर की ऊंचाई अब 225 की जगह होगी 270 फीट, 2101 पिलर बनेंगे; 2027 की रामनवमी से शुरू होगी पूजा,

बिहार के पूर्वी चंपारण में बन रहे विराट रामायण मंदिर में श्रद्धालु वर्ष 2027 की रामनवमी से पूजा-अर्चना कर सकेंगे। […]