AK-47 मामले में राहत: बाहुबली अनंत सिंह पटना हाईकोर्ट से बरी, दो मामलों में मिली बड़ी राहत,

editor_jharkhand
0 0
Read Time:2 Minute, 5 Second

पटना: बिहार के बाहुबली और पूर्व विधायक अनंत सिंह को बड़ी राहत मिली है। पटना हाईकोर्ट ने उन्हें AK-47 और बुलेटप्रूफ जैकेट रखने के दो बड़े मामलों में बरी कर दिया है। पहले इन मामलों में सिविल कोर्ट ने अनंत सिंह को दस साल की सजा सुनाई थी, जिससे उनकी विधायकी चली गई थी और उन्हें जेल जाना पड़ा था। अनंत सिंह ने इस सजा के खिलाफ पटना हाईकोर्ट में अपील की थी, जिसमें उन्हें अब राहत मिल गई है। उनके समर्थकों का कहना है कि इस फैसले से अनंत सिंह के जेल से बाहर निकलने का रास्ता साफ हो गया है।

पैरोल पर जेल से बाहर आए थे अनंत सिंह

अनंत सिंह, जो कि मोकामा के पूर्व विधायक हैं, 5 मई को पटना के बेउर जेल से 15 दिनों की पैरोल पर बाहर आए थे। उन्हें गृह विभाग की अनुमति के बाद पैरोल मिली थी। अब हाईकोर्ट से राहत मिलने के बाद उनके समर्थकों में काफी उत्साह है। अनंत सिंह के पैतृक गांव नदवां में उनके समर्थकों ने पटाखे फोड़े, मिठाइयां बांटी, और एक-दूसरे को गुलाल लगाया।

पांच साल से जेल में बंद थे अनंत सिंह

अनंत सिंह लगभग पांच वर्षों से जेल में बंद थे। उन पर AK-47 रखने का आरोप था, जिसके तहत उन्हें 10 साल की सजा सुनाई गई थी। तब से वे पटना के बेउर जेल में सजायाफ्ता बंदी के रूप में सजा काट रहे थे। अब, हाईकोर्ट के इस फैसले से उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है, और माना जा रहा है कि जल्द ही वे जेल से बाहर आ सकते हैं।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चंपाई सोरेन के बयान से बढ़ीं अटकलें: झारखंड में सियासी हलचल, BJP में जाने की चर्चा,

झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव की आहट के साथ राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। चर्चाएं हैं कि पूर्व मुख्यमंत्री […]