PM Modi को पत्र, अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग,

editor_jharkhand
0 0
Read Time:2 Minute, 35 Second

कोलकाता के आरजी मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और मर्डर मामले ने पूरे देश को झकझोर दिया है. दुष्कर्म और हत्या का पूरे देश में विरोध हो रहा है. देशभर के डॉक्टर हड़ताल पर हैं. सुप्रीम कोर्ट ने घटना पर स्वतः संज्ञान लिया है. इसी कड़ी में पद्म पुरस्कार से सम्मानित 70 से ज्यादा विजेताओं ने घटना को लेकर पीएम मोदी को पत्र लिखा है. अपने पत्र में इन्होंने कोलकाता के जघन्य दुष्कर्म और हत्याकांड के अपराधियों के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई की मांग की है. इससे पहले  शनिवार को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने भी प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर अपनी 5 मांगे रखी थी.

सुप्रीम कोर्ट ने लिया स्वतः संज्ञान लिया
कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने स्वतः संज्ञान लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक मामले की सुनवाई सीजेआई जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़, जस्टिस जेबी पारदीवाला और जस्टिस मनोज मिश्रा की पीठ करेगी.

दिल्ली में डॉक्टरों की हड़ताल सातवें दिन भी जारी
कोलकाता की घटना को लेकर दिल्ली में डॉक्टरों की अनिश्चितकालीन प्रदर्शन का रविवार को एक सप्ताह पूरा हो गया. दिल्ली रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के सदस्यों ने रविवार को घटना के विरोध में कैंडल मार्च भी निकाल रहे हैं. वहीं, डॉक्टरों की हड़ताल के कारण मरीजों को काफी असुविधा हो रही है. उनका इलाज नहीं हो पा रहा है. हड़ताल के कारण एम्स, सफदरजंग अस्पताल, राम मनोहर लोहिया अस्पताल सहित दिल्ली के विभिन्न अस्पतालों में ओपीडी और डायग्नोस्टिक्स समेत गैर-आपातकालीन सेवाएं हड़ताल के कारण प्रभावित हैं.

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नाखुश चंपाई सोरेन विधानसभा चुनाव से पहले थामेंगे बीजेपी का हाथ?

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन के कल रात अचानक कोलकाता जाने और फिर वहां से दिल्ली जाने के बाद […]