दीपक प्रकाश ने विधानसभा अध्यक्ष से बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष घोषित करने की मांग की

admin

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने चुनाव आयोग के निर्णय के आलोक में विधानसभा अध्यक्ष से बाबूलाल मरांडी को अविलंब नेता प्रतिपक्ष घोषित करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि झाविमो के भाजपा में सम्पूर्ण विलय की चुनाव आयोग द्वारा स्वीकृति मिलने के बाद ही यह स्पष्ट हो चुका था, परंतु कांग्रेस पार्टी को देश की संवैधानिक संस्थाओं को अपमानित करने की आदत हो गई है।

1 0
Read Time:1 Minute, 44 Second

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने चुनाव आयोग के निर्णय के आलोक में विधानसभा अध्यक्ष से बाबूलाल मरांडी को अविलंब नेता प्रतिपक्ष घोषित करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि झाविमो के भाजपा में सम्पूर्ण विलय की चुनाव आयोग द्वारा स्वीकृति मिलने के बाद ही यह स्पष्ट हो चुका था, परंतु कांग्रेस पार्टी को देश की संवैधानिक संस्थाओं को अपमानित करने की आदत हो गई है। कांग्रेस ने तथाकथित गुट दिखाकर मामले को विवादित बनाने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक मूल्यों और परंपराओं पर हमले का चुनाव आयोग ने अपने दूसरे फैसले से करारा जवाब दिया है। भाजपा ने प्रारंभ से ही विधानसभा अध्यक्ष के आसन को निष्पक्ष रखने का आग्रह किया है। बाबूलाल मरांडी पार्टी के विधायक दल के नेता है जिसकी विधिवत सूचना विधानसभा अध्यक्ष को पार्टी ने दे दी है। उन्होंने कहा कि अब बिना विलंब किये हुए विधानसभा अध्यक्ष द्वारा बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की अधिसूचना जारी करनी चाहिये। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा नही होता है तो भाजपा पूरे प्रदेश में आंदोलन करने को बाध्य होगी।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आत्मनिर्भर भारत अभियान से मेक इन इंडिया को मिलेगा बढ़ावा: रघुवर दास

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने एक प्रेस बयान जारी कर कहा कि आत्मनिर्भर भारत अभियान के चौथे चरण में आज कोयला, खनिज, रक्षा उत्पादन, हवाई क्षेत्र प्रबंधन, MROs, बिजली वितरण कंपनियां, अंतरिक्ष क्षेत्र, परमाणु ऊर्जा क्षेत्र के लिए बड़े सुधरों की घोषणा की गई है।