IND vs SL महिला एशिया कप फाइनल: मंधाना-शेफाली ने पावरप्ले में जमाया रंग, भारत की शानदार शुरुआत

editor_jharkhand
0 0
Read Time:1 Minute, 48 Second

भारतीय महिला टीम ने वुमंस एशिया कप के फाइनल में बेहतरीन शुरुआत की है। टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ खिताबी मुकाबले में अच्छी शुरुआत की है। ओपनर स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा ने पावरप्ले में 44 रन बनाए हैं। भारत का स्कोर 6 ओवर में बिना विकेट के 44 रन है, जो फाइनल मुकाबले में एक शानदार शुरुआत है।

भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने रविवार को फाइनल मुकाबले में टॉस जीता। उन्होंने कहा कि इस पिच पर पहले ही दो मैच हो चुके हैं, इसलिए वे पहले बैटिंग करना पसंद करेंगी। श्रीलंका की कप्तान चमारी अतापट्टू ने कहा कि अगर वे टॉस जीततीं, तो पहले बॉलिंग करना पसंद करतीं।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम 7 बार एशिया कप का खिताब जीत चुकी है और अब उनकी नजरें आठवीं ट्रॉफी पर हैं। जहां तक भारत और श्रीलंका के फाइनल का सवाल है, तो इससे पहले भी दोनों टीमें 5 बार एशिया कप के फाइनल में टकरा चुकी हैं, और पांचों बार भारत ही जीता है।

जेमिमाह रोड्रिगेज का यह 100वां टी20 मैच है और वह इस मुकाबले को जीतकर यादगार बनाना चाहेंगी। जहां तक रिकॉर्ड की बात है, स्मृति मंधाना को टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 3500 रन पूरे करने के लिए 67 रन की जरूरत है।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Paris Olympic Day 2:- मनु भाकर ओलंपिक मेडल जीतने वाली देश की पहली महिला शूटर बन गई हैं, जिन्होंने कांस्य पदक के साथ इतिहास रच दिया है,

महज 22 साल की शूटर मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत को पहला मेडल दिलाया। 10 मीटर एयर […]