जनता सेवा केंद्र के द्वारा लोगों को चिन्हित कर जरूरी चीजें पहुँचाया गया

admin

वैश्विक महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए लॉक डाउन में राँची के विभिन्न इलाके में पढ़ाई करने वाले छात्र एवं दैनिक मजदूरों के सामने भोजन की समस्या आ गयी है।

0 0
Read Time:1 Minute, 28 Second

वैश्विक महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए लॉक डाउन में राँची के विभिन्न इलाके में पढ़ाई करने वाले छात्र एवं दैनिक मजदूरों के सामने भोजन की समस्या आ गयी है। ऐसी परिस्थिति में जनता सेवा केंद्र के द्वारा ऐसे लोगों को चिन्हित कर उन्हें उनके घर तक राशन एवं अन्य जरूरी चीजें जैसे दवाएं एवं मास्क पहुँचाया जा रहा है।

जनता सेवा केंद्र के संयोजक गुंजन सिंह समेत संस्था के युवा वोलेंटियर्स इस काम मे पिछले लगभग एक सप्ताह से दिन रात लगे हुए हैं। जनता सेवा केन्द्र के संयोजक गुंजन सिंह के द्वारा कड़ी मेहनत कर यह कोशिश की जा रही है कि कोई गरीब परिवार भुखा न रहे और ना भुखा सोए।

उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि इसमें बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले और अपने क्षेत्र का हरेक जरूरतमंद परिवार की सूची तैयार कर हमारे कार्यालय में जमा करें। जिससे हमारे संयोजक हर गरीब परिवार तक राशन पहुँचा सके।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जरूरतमंदों की मदद हेतु देवघर जिला के कोरोना राहत कोष में कोई भी कर सकते है दानः उपायुक्त

उपायुक्त-सह-जिला दण्डाधिकारी श्रीमती नैंसी सहाय द्वारा जानकारी दी गयी कि कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर जिला स्तर पर राहत […]