हेमन्त सोरेन, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ आयोजित विडियो कॉन्फ्रेंसिंग में हुए शामिल

admin
0 0
Read Time:1 Minute, 47 Second

मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के साथ आयोजित विडियो कॉन्फ्रेंसिंग में शामिल हुए। प्रधानमंत्री के साथ इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सभी राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए। प्रधानमंत्री सभी राज्यों के मुख्यमंत्री से राज्य के हालात से अवगत हुए और जरूरी सलाह भी दिया। प्रधानमंत्री ने कोरोना से लड़ाई में सभी राज्यों से मिल रहे उनके सहयोग की सराहना की।

मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री के साथ आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सभी राज्य के मुख्यमंत्री जुड़े थे। कुछ ही राज्य को प्रधानमंत्री से बात करने व अपने राज्य की स्थिति से अवगत कराने का अवसर मिला। जब झारखण्ड को अवसर मिलेगा तो हम भी अपनी बात रखेंगे। विडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए स्वास्थ्यकर्मियों को चिकित्सीय संसाधन उपलब्ध कराने की बात सामने आई। आर्थिक पहलु पर भी बात हुई। प्रधानमंत्री ने चिकित्सीय संसाधन के लिए मदद करने की बात कही है। साथ ही राज्यों को सलाह दी गई कि वे अपने स्तर से भी दुनिया में कहीं से संसाधनों को मंगा सकते हैं।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज आवश्यकता है कि सभी मत, पंथ, विचारधारा के लोग एकजुट होकर कोरोना महामारी को परजित करें: पीएम

कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान देशव्यापी लॉकडाउन को आज नौ दिन हो रहे हैं। इस दौरान आप सभी ने जिस प्रकार अनुशासन और सेवा भाव दोनों का परिचय दिया है वो अभूतपूर्व है। शासन प्रशासन और जनता ने इस स्थिति को अच्छे ढंग से संभालने का पूरा प्रयास किया है: पीएम मोदी