झारखण्ड में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 56 हुई

admin
0 0
Read Time:1 Minute, 18 Second

झारखंड में कोरोना के मरीज की संख्या हर दिन बढ़ रही है। झारखंड में आज 7 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है। इसमें 6 रांची के हिंदपीढ़ी और 1 बेड़ो से है। मरीजों के मिलने की पुष्टि स्‍वास्‍थ्‍य सचिव डॉ नि‍तिन मदन कुलकर्णी ने की। इसके साथ ही राज्‍य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या बढ़कर 56 हो गई है।

झारखंड में 9 जिले में कोरोना के मरीज पाये गये हैं। इसमें रांची के हिंदपीड़ी में 33+2 बेड़ो, बोकारो से 10, हजारीबाग से 3, कोडरमा से 1, गिरि‍डीह से 1, सिमडेगा से 2, धनबाद से 2, गढ़वा से 1 और देवघर से 1 मरीज शामिल हैं। 2 मरीजों की मौत हो गई है। अब तक 8 लोग ठीक हो चुके हैं। ज्ञात हो झारखण्ड में रांची के हिंदपीढ़ी इलाके से 22 वर्षीय मलेशियाई महिला पहली कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। वह तबलीग जमात से जुड़ी थी, जिसकी पुष्टि 31 मार्च को हुए थी।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

संतो की हत्या के विरोध में दो दिवसीय उपवास

महाराष्ट्र में दो संतो की निर्मम हत्या के विरोध में दो दिवसीय उपवास कार्यक्रम के अंतिम दिन आज तीन घंटे का उपवास रखा गया। श्री महावीर मंडल डोरण्डा केंद्रीय समिति एवं संत सुरक्षा मिशन झारखंड के नेतृत्व में उपवास कार्यक्रम आयोजित की गई थी। इसी के निमित्त आज रांची में सैकड़ो की संख्या में सनातनी धर्म मानने वाले हिंदू अपने अपने घरों में उपवास कार्यक्रम में भाग लिया।