झारखंड पुलिस के सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों ने एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत आपदा कोष में जमा किया

admin

मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन से आज झारखण्ड मंत्रालय में अपर मुख्य सचिव श्री एल खियांग्ते एवं पुलिस महानिदेशक श्री एमवी राव ने मुलाकात कर मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष हेतू आठ करोड़ तीस लाख पंद्रह हजार चालीस रुपये की राशि का चेक सौंपा।

0 0
Read Time:1 Minute, 38 Second

मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन से आज झारखण्ड मंत्रालय में अपर मुख्य सचिव श्री एल खियांग्ते एवं पुलिस महानिदेशक श्री एमवी राव ने मुलाकात कर मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष हेतू आठ करोड़ तीस लाख पंद्रह हजार चालीस रुपये की राशि का चेक सौंपा। कोरोना वायरस (कोविड-19) के मद्देनजर झारखंड पुलिस के सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों के एक दिन का वेतन कुल 08,30,15,040 रुपए मुख्यमंत्री राहत आपदा कोष में जमा किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने कहा कि कोरोना संक्रमण के इस संकट की घड़ी में आपसी सहयोग महत्वपूर्ण है। जनमानस के हितों की रक्षा के लिए सक्षम संस्थान एवं सक्षम व्यक्तियों को आगे आने की आवश्यकता है।

कोरोना वायरस से निपटने के लिए मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में एनसीसी लिमिटेड (NAGARJUNA CONSTRUCTION COMPANY LIMITED) ने ₹25 लाख की राशि का सहयोग दिया है। एनसीसी लिमिटेड के निदेशक एवीएन राजू ने मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन के नेतृत्व में झारखंड में कोरोना संक्रमण को लेकर किए जा रहे कार्यो की सराहना की है।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नजर आया चांद, शनिवार को होगा पहला रोज़ा

Ramadan 2020 का चांद नजर आ गया है और इसके साथ ही शनिवार से रमजान महीना शुरू हो रहा है। प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सभी देशवासियों को शुभकामनायें दी है। मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने भी सभी देश और झारखण्डवासियों को रमजान पाक माह की मुबारकबाद दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना की इस महामारी में सभी से मेरा आग्रह है अपने-अपने घर पर ही रहें और इबादत करें।