रांची में अब कोरोना के 12 एक्टिव केस, स्थिति ऐसी रही तो रेड जोन से बाहर हो सकता है रांची

admin

रांची में 2 और कोरोना संक्रमित मरीजों के ठीक होने के बाद जिला में अब 12 ही एक्टिव केस रह गए हैं। अब तक रांची जिले में कुल कोरोना संक्रमण के अब तक 105 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 91 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

2 0
Read Time:2 Minute, 24 Second

रांची में 2 और कोरोना संक्रमित मरीजों के ठीक होने के बाद जिला में अब 12 ही एक्टिव केस रह गए हैं। अब तक रांची जिले में कुल कोरोना संक्रमण के अब तक 105 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 91 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। 02 मरीजों की मौत हो चुकी है। इसमें एक मरीज की कोविड-19 जांच रिपोर्ट मौत से पहले जबकि दूसरे मरीज की जांच रिपोर्ट मौत के बाद नेगेटिव आई थी।

दो और कोरोना संक्रमित मरीजों के स्वस्थ होने के बाद उपायुक्त रांची श्री राय महिमापत रे ने लोगों से जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों के पालन की अपील की है। उन्होंने मरीजों के लगातार स्वस्थ होने के मामले पर खुशी जताते हुए कहा कि अब बहुत जल्द ही रांची जिला रेड जोन से बाहर हो सकता है, लेकिन हमारी जिम्मेदारी और बढ़ गई है। हमें इस बात का ध्यान रखना होगा कि कोरोनावायरस का संक्रमण ना बढ़े। इसके लिए जरूरी है कि लॉक डाउन 4.0 के दौरान जो छूट दिए गए हैं, इस दौरान संक्रमण के रोकथाम के लिए जारी दिशा निर्देशों का पालन करें।

उपायुक्त श्री रे ने लोगों से अपील की है कि आवश्यक काम से ही घर से बाहर निकलें। सार्वजनिक स्थानों पर मास्क का अनिवार्य रूप से पहनें, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। उन्होंने कहा कि जागरूकता से ही हम कोरोना को मात दे सकते हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों के तेज़ी से रिकवर होने पर उपायुक्त रांची ने कहा कि यह डॉक्टरों, स्वास्थ्य कर्मियों और जिला प्रशासन की टीम की कड़ी मेहनत के साथ-साथ आम लोगों की सहयोग का परिणाम है।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ईद पर सीएम का तोहफा, 21 मई से सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा वेतन

ईद-उल-फितर पर्व को लेकर झारखंड सरकार ने कर्मचारियों को तोहफा दिया है। सीएम हेमंत सोरेन ने ईद से पहले सभी पदाधिकारियों व कर्मचारियों को मई माह का वेतन भुगतान करने का निर्देश दिया है।