कांग्रेस भवन में कोविड की रोकथाम की होम्योपैथिक दवा के महत्व को बताया गया

admin

कांग्रेस भवन में कांग्रेस के सभी 18 विधायक के सामने कोविड की रोकथाम की होम्योपैथिक दवा आर्सेनिक एल्बम के महत्व को बताया गया और आर्सेनिक एल्बम 30 दवा कैसे काम करती है

2 0
Read Time:1 Minute, 41 Second

कांग्रेस भवन में कांग्रेस के सभी 18 विधायक के सामने कोविड की रोकथाम की होम्योपैथिक दवा आर्सेनिक एल्बम के महत्व को बताया गया और आर्सेनिक एल्बम 30 दवा कैसे काम करती है, इसके खाने के क्या फायदे है, कैसे यह दवा शरीर की रोग-प्रतिरोधक क्षमता को बढाती है, इस दवा को खाने के तौर-तरीके इन सभी चीजों के बारे में होम्योपैथिक मेडिकल एसोसिएशन के सचिव डॉ राजीव कुमार के द्वारा जानकारी दी गई और प्रत्येक विधायकगण को सौं-सौं पीस करके कुल 1800 पीस दवाईयां एसोसिएशन की ओर से डॉ राजीव द्वारा सौंपी गई। जिससे 7200 लोगों को इस दवा की खुराक दी जाएगी।

इस अभियान की प्रशंसा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव के द्वारा की गई और उन्होंने यह आश्वासन दिया कि हम सारे विधायक इस अभियान से जुड़ेंगे और इस अभियान को सफल बनाएंगे तथा अपने-अपने क्षेत्रों में इस दवाई का वितरण करेंगे। यह कार्यक्रम स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, मंत्री बादल प्रतलेख मंत्री आलमगीर आलम की मौजूदगी में संपन्न हुआ। साथ में लाइफ सेवर के संस्थापक अतुल गेरा जी भी मौजूद थे।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सांसद संजय सेठ ने खेलारी में मोदी आहार एवं मोदी सुरक्षा किट का वितरण किया

रांची के सांसद संजय सेठ ने आज खेलारी के विभिन्न स्थानों पर मोदी आहार एवं मोदी सुरक्षा किट का वितरण किया। इस अवसर पर कांके के विधायक समरी लाल विशेष रूप से उपस्थित थे।