सांसद संजय सेठ ने खेलारी में मोदी आहार एवं मोदी सुरक्षा किट का वितरण किया

admin

रांची के सांसद संजय सेठ ने आज खेलारी के विभिन्न स्थानों पर मोदी आहार एवं मोदी सुरक्षा किट का वितरण किया। इस अवसर पर कांके के विधायक समरी लाल विशेष रूप से उपस्थित थे।

3 0
Read Time:2 Minute, 6 Second

रांची के सांसद संजय सेठ ने आज खेलारी के विभिन्न स्थानों पर मोदी आहार एवं मोदी सुरक्षा किट का वितरण किया। इस अवसर पर कांके के विधायक समरी लाल विशेष रूप से उपस्थित थे। सांसद ने खेलारी के आम जनों से मिल उनकी समस्याओं को सुना वहां के लोगों ने बिजली एवं पानी की समस्याओं को रखा।

सांसद ने लोगों को आश्वस्त किया कि जल्द ही पानी एवं बिजली की समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा। मौके पर सांसद ने कहा खेलारी के लोगों के प्रति कोरोना के इस विपदा की घड़ी में सीसीएल की जवाबदेही बनती है कि इन सबों का ख्याल रखें सीसीएल यहां से अरबों रुपया कमाती है और यही के लोगों को पानी बिजली नहीं मिल पाती है। यह ठीक नहीं है।

उन्होंने अधिकारियों को जल्द इन समस्याओं का निराकरण करने को कहा। सीसीएल अपनी जिम्मेवारी से नहीं भाग सकती है। इसलिए अधिकारी इन समस्याओं पर ध्यान दें और अविलंब इसका निराकरण करें। इसी क्रम में सांसद सेठ ने चदरा घोड़ा एवं बमने में जरूरतमंद लोगों के बीच मोदी आहार एवं सुरक्षा किट का वितरण किया। लगभग 500 लोगों के बीच इसका वितरण किया गया।

उन्होंने लोगों से चाइना के सामान का बहिष्कार करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हमें हर हाल में मेड इन चाइना के सामान नहीं खरीदना चाहिए और अपने स्वदेशी सामानों का उपयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि खेलारी की हर समस्या का समाधान करना मेरा कर्तव्य है और इसे हर हाल में यहां की समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मांडर विधायक बंधु तिर्की ने स्किल इंडिया में हुए घोटाले की जांच की मांग की

मांडर विधायक बंधु तिर्की ने पूर्ववर्ती रघुवर सरकार के समय स्किल इंडिया के तहत नौकरी के लिए केरल भेजी गयी महिलाओं से साथ लॉक डाउन के समय हुए अमानवीय व्यवहार के प्रति चिन्ता जताते हुए इसकी जांच कराने की मांग की है।