सूर्या का पहले मैच में धमाल, कप्तान बनते ही बल्ले से सेलेक्टर्स को कहा “Thanks”, श्रीलंकाई अटैक तहस-नहस

editor_jharkhand
0 0
Read Time:2 Minute, 16 Second

सूर्यकुमार यादव के कप्तान और गौतम गंभीर के कोच बनने के बाद भारतीय टीम ने धमाकेदार शुरुआत की है। सूर्या के नियमित कप्तान बनने के बाद पहले मैच में भारत ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में 213 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। कप्तान सूर्यकुमार यादव ने फ्रंट से लीड करते हुए सबसे अधिक रन बनाए। उन्होंने 223.07 के स्ट्राइक रेट से रन बनाकर स्पष्ट संदेश दिया कि कप्तानी का उनकी बैटिंग पर कोई दबाव नहीं है।

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में भारत ने पहले बैटिंग की। इस मैच में भारत के ज्यादातर बैटर्स ने बेहतरीन पारियां खेलीं। ओपनर यशस्वी जायसवाल ने 21 गेंदों पर 40 और शुभमन गिल ने 16 गेंदों पर 34 रन बनाए। तीसरे क्रम पर बैटिंग के लिए उतरे कप्तान सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंदों पर 58 रन ठोक दिए। सूर्या ने अपनी पारी में 8 चौके और 2 छक्के जमाए। ऋषभ पंत थोड़े अनलकी रहे और सिर्फ एक रन से फिफ्टी से चूक गए।

मथीशा पथिराना ने झटके 4 विकेट

भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 213 रन बनाए। भारत की यह पारी और बड़ी हो सकती थी, अगर मथीशा पथिराना ने 4 विकेट नहीं झटके होते। ‘बेबी मलिंगा’ कहे जाने वाले पथिराना ने सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, और रियान पराग को आउट किया। पंड्या 10 गेंदों पर 9 रन ही बना सके। रियान पराग ने 6 गेंदों पर 7 रन बनाए। रिंकू सिंह 2 गेंदों पर एक रन ही बना सके। अक्षर पटेल 5 गेंदों पर 10 रन बनाकर नाबाद रहे।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

IND vs SL महिला एशिया कप फाइनल: मंधाना-शेफाली ने पावरप्ले में जमाया रंग, भारत की शानदार शुरुआत

भारतीय महिला टीम ने वुमंस एशिया कप के फाइनल में बेहतरीन शुरुआत की है। टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ […]