लालू यादव पटना से दिल्ली के लिए हुए रवाना, सिंगापुर जाने की संभावना,

editor_jharkhand
0 0
Read Time:2 Minute, 27 Second

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव शनिवार को पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। उनके साथ उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी यात्रा कर रही हैं। लालू यादव दिल्ली में कुछ दिन बिताने के बाद सिंगापुर जाने की योजना बना रहे हैं, जहां उनका नियमित चेकअप किया जाएगा। सिंगापुर में उनकी बेटी रोहिणी आचार्य पहले से ही मौजूद हैं। हालांकि, परिवार की ओर से इस यात्रा की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि लालू यादव कुछ समय तक बिहार से बाहर रह सकते हैं।

स्वास्थ्य में सुधार, सिंगापुर में होगा रूटीन चेकअप

लालू यादव की सेहत में पहले की तुलना में काफी सुधार है, लेकिन सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें नियमित चेकअप की सलाह दी थी। इस वजह से माना जा रहा है कि वे सिंगापुर का दौरा करेंगे। इससे पहले, लालू यादव मुंबई में अनंत अंबानी की शादी में भी शामिल हुए थे, लेकिन पिछले कुछ महीनों से वे पटना में ही रह रहे थे। हाल ही में, 15 अगस्त को वे पटना की सड़कों पर घूमते हुए और फल खरीदते हुए भी देखे गए थे।

सिंगापुर में हुआ था किडनी ट्रांसप्लांट

दिसंबर 2022 में, लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सिंगापुर में अपने पिता को किडनी डोनेट की थी। इसके बाद लालू यादव फरवरी 2023 में भारत लौटे थे। तब से वे पटना में ही रह रहे हैं और स्वास्थ्य में सुधार के बाद से वे बिहार की राजनीति में सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि, आगामी उपचुनावों के दौरान उनकी अनुपस्थिति में सभी जिम्मेदारियां उनके बेटे तेजस्वी यादव को संभालनी पड़ सकती हैं।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

AK-47 मामले में राहत: बाहुबली अनंत सिंह पटना हाईकोर्ट से बरी, दो मामलों में मिली बड़ी राहत,

पटना: बिहार के बाहुबली और पूर्व विधायक अनंत सिंह को बड़ी राहत मिली है। पटना हाईकोर्ट ने उन्हें AK-47 और […]