फ्रांस में दिसंबर में ही COVID-19 की रिपोर्ट सामने आई थी

admin

विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने मंगलवार को कहा कि यह आश्चर्य की बात नहीं है कि फ्रांस में 27 दिसंबर को COVID-19 की एक रिपोर्ट सामने आई थी। डब्ल्यूएचओ के प्रवक्ता क्रिश्चियन लिंडमियर ने कहा कि फ्रांस के कोरोनोवायरस के पहले तीन मामलों की पुष्टि 24 जनवरी को होने के लगभग एक महीने पहले, कोरोना की एक रिपोर्ट आयी थी।

2 2
Read Time:1 Minute, 6 Second

विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने मंगलवार को कहा कि यह आश्चर्य की बात नहीं है कि फ्रांस में 27 दिसंबर को COVID-19 की एक रिपोर्ट सामने आई थी। डब्ल्यूएचओ के प्रवक्ता क्रिश्चियन लिंडमियर ने कहा कि फ्रांस के कोरोनोवायरस के पहले तीन मामलों की पुष्टि 24 जनवरी को होने के लगभग एक महीने पहले, कोरोना की एक रिपोर्ट आयी थी। “यह भी संभव है कि अभी और भी शुरुआती मामले सामने आए।”

इधर भारत में कल स्वास्थ्य और कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने कहा कि सोमवार को भारत में 195 कोरोनोवायरस से मौतें और अब तक के सबसे बड़े 3,900 मामले सामने आए हैं। इसके अलावा, 5 मई, को कुल मामलों की संख्या 46,711 हो गई है, जबकि कुल मृत्यु संख्या 1,583 है।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हम गरीब हैं साहब, दो वक्त की....

जी हां, हम हैं भारत के गरीब। जिन्हें दो वक्त की रोटी नसीब नहीं होती। जिनके पास रहने के लिए छत भी नहीं है। हम हर दिन कमाते है और हर दिन रोटी का जुगाड़ करते है। हमें अपना पेट भरने के लिए सरकार पर निर्भर होना पड़ता है। सरकारी योजनाओं के बिना हमारे घर चूल्हा नहीं जलता।