रिम्स के आइसोलशन वार्ड से एक कोरोना संदिग्ध महिला फरार

admin

जहां एक तरफ झारखंड सरकार राज्य में कोरोना के मरीज को स्वास्थ्य करने में लगी है वहीं कुछ मरीज ऐसे भी है जो सरकार के इस सारी मेहनत पर पानी फेरते नजर आ रहे है। राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स के आइसोलशन वार्ड से एक कोरोना संदिग्ध महिला फरार हो गयी है।

0 1
Read Time:1 Minute, 44 Second

जहां एक तरफ झारखंड सरकार राज्य में कोरोना के मरीज को स्वास्थ्य करने में लगी है वहीं कुछ मरीज ऐसे भी है जो सरकार के इस सारी मेहनत पर पानी फेरते नजर आ रहे है। राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स के आइसोलशन वार्ड से एक कोरोना संदिग्ध महिला फरार हो गयी है। मिली जानकारी के अनुसार रिम्स से फरार हुई 36 वर्षीय महिला हिंदपीढ़ी के नाला रोड की रहने वाली है और महिला के कोरोना सैंपल की जांच रिपोर्ट आनी बाकी है।

ज्ञात हो कि रिम्स के आइसोलेशन वार्ड में ऐसे लोगों को रखा जाता है, जो कोरोना के संदिग्ध हैं और जिनका किसी पॉजिटिव मरीज से सीधा संपर्क का इतिहास रहा हो या फिर उनके पॉजिटिव आने की संभावना ज्यादा हो और सैम्पल ले लिये गए हों और रिपोर्ट आनी बाकी हो। रिम्स के आइसोलेशन वार्ड से महिला का फरार होना काफी परेशानी का सबब बन सकता है। वैसे प्रशासन जल्द ही महिला को ढूंढ निकालने को लेकर प्रयासरत है। जब भी किसी को रिम्स में एडमिट किया जाता है, उसका पूरा सरकारी दस्तावेजों के हिसाब से पता दर्ज कराया जाता है। ऐसी स्थिती में महिला को वापस ले आना ज्यादा मुश्किल नहीं है।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोविड-19 संक्रमण से संबंधित मरीजों की जांच बढ़ाने का निरंतर हो रहा है प्रयास

स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा एवं परिवार कल्याण विभाग विभाग के सचिव नितिन मदन कुलकर्णी ने कहा कि आज दोपहर तक राज्य में कोरोनावायरस संक्रमित पॉजिटिव मरीजों की संख्या 125 है। इन 125 पॉजिटिव मामलों में 34 मरीजों की रिकवरी भी हो चुकी है। राज्य में अब भी 89 पॉजिटिव केस सक्रिय हैं।