मिजोरम में 31 मई तक लॉकडाउन बढ़ा

admin

कोरोनो वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए मिजोरम ने 31 मई तक लॉकडाउन बढ़ाया है। राज्य के एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को एक बैठक में विभिन्न राजनीतिक दलों और कई संगठनों, जिनमें एनजीओ, चर्च और डॉक्टर शामिल हैं, ने लॉकडाउन के विस्तार का समर्थन किया।

1 0
Read Time:59 Second

कोरोनो वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए मिजोरम ने 31 मई तक लॉकडाउन बढ़ाया है। राज्य के एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को एक बैठक में विभिन्न राजनीतिक दलों और कई संगठनों, जिनमें एनजीओ, चर्च और डॉक्टर शामिल हैं, ने लॉकडाउन के विस्तार का समर्थन किया। 9 मई को राज्य के अकेले मरीज के ठीक होने के बाद मिजोरम को ग्रीन ज़ोन घोषित किया गया था। मुख्यमंत्री जोरमथांगा द्वारा उठाए गए इस कदम की तारीफ हो रही है। ज्ञात को भारत में कोरोना (COVID-19) संक्रमितों की संख्या 81970 पहुंच गई है, जबकि इससे ठीक होने वालों का आंकड़ा 27920 और मौत के आंकड़े 2649 पहुंच गए हैं।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महिलाओं को स्वावलम्बी बनाने के लिए बनी योजना हुई बंद, 1 रुपये में अब नहीं हो सकेगी प्रॉपर्टी की रजिस्‍ट्री

झारखंड में अब वही योजनाएं चलेगी जिसका सीधा फायदा गरीबों को होगा। ये बातें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सत्ता संभालने के तुरंत बाद कही थी। इस बाबत उन्होंने राज्य में तत्कालीन सरकार द्वारा चलाये गए सभी योजनाओं की अधिकारियों के साथ समीक्षा भी की थी।