होम डिलीवरी के लिए खुल सकते हैं रेस्टोरेंट, मिठाई की दुकानें

admin

लॉकडाउन 4.0 के दौरान दिए गए छूट के आलोक में विभिन्न रेस्टोरेंट के माध्यम से होम डिलीवरी की जा सकती है। इसके साथ ही मिठाई की दुकानों के द्वारा भी होम डिलीवरी की छूट दी गई है।

2 0
Read Time:1 Minute, 19 Second

लॉकडाउन 4.0 के दौरान दिए गए छूट के आलोक में विभिन्न रेस्टोरेंट के माध्यम से होम डिलीवरी की जा सकती है। इसके साथ ही मिठाई की दुकानों के द्वारा भी होम डिलीवरी की छूट दी गई है। अनुमण्डल पदाधिकारी सदर, रांची ने कहा कि, राज्यभर में लागू लॉकडाउन 4.0 के दौरान विभिन्न आवश्यक सामग्रियों की आपूर्ति के मद्देनजर कई तरह की छूट दी गई है। इस नाते रेस्टोरेंट और मिठाई की दुकानें खुली रह सकती हैं। लेकिन इन दुकानों से केवल होम डिलीवरी की जा सकती हैं।

किसी भी रेस्टोरेंट या मिष्ठान भंडार में बैठ कर खाने की कोई सुविधा उपलब्ध नहीं होगी। दुकान संचालकों को भी इस संबंध में सख़्त निदेश दे दिए गए हैं। ताकि लोगों को आवश्यक सामग्रियों की आपूर्ति भी सुनिश्चित की जा सके और कोविड-19 के संभाव्य संक्रमण प्रसार को भी रोका जा सके।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Amphan प्रभावित बंगाल के लिए PM मोदी ने दिया 1000 करोड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अम्फान प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया। सर्वे करने के बाद पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के लिए 1000 करोड़ रुपये की शुरुआती मदद का ऐलान किया है, इसके अलावा जल्द ही केंद्र की एक टीम राज्य में आकर विस्तार से सर्वे करेगी।