राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू ने कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु समीक्षा बैठक की

admin

माननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस से मुकाबला करने के लिए आवश्यक चिकित्सा उपकरण हेतु माननीय राष्ट्रपति से अनुरोध करेंगी।

0 0
Read Time:1 Minute, 43 Second

माननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस से मुकाबला करने के लिए आवश्यक चिकित्सा उपकरण हेतु माननीय राष्ट्रपति से अनुरोध करेंगी। माननीय राष्ट्रपति एवं उपराष्ट्रपति से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कोरोना वायरस से लड़ने हेतु राज्य की आवश्यकताओं से अवगत करने कोा कहा था।

राज्यपाल ने कहा कि झारखंड में 80 प्रतिशत लोग गांव में रहते हैं। प्रारंभ में यह झारखण्ड में नहीं आया, लेकिन वर्तमान में चार संक्रमण के मामले आ चुके हैं, जिनमें तीन महिलाएं हैं। लॉक डाउन समाप्त होने के बाद राज्य के बाहर फंसे लोग जब आएंगे उसके लिए पहले से तैयारी रखने की जरूरत है। स्वंयसेवी संस्थाओं व अन्य से वॉलंटियर्स को शामिल कर इस आपदा से लड़ा जा सकता है। लोग अगर सोशल डिस्टेंस का स्वंय कड़ाई से पालन करें तो कोरोना वायरस के संक्रमण का फैलाव नहीं होगा। ये बातें राज्यपाल माननीय राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू ने राजभवन में आयोजित समीक्षा बैठक के दौरान कही।

बैठक के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पत्रकारों से की बातचीत, कहा:

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ICU में भर्ती, कोरोना से हैं संक्रमित

कोरोना वायरस से संक्रमित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को आईसीयू में भर्ती कराया गया है।