मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमित मरीजों के बेहतर इलाज को लेकर किया विचार-विमर्श

admin

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कहा कि कोरोना महामारी की रोकथाम और संक्रमित मरीजों के बेहतर इलाज के लिए राज्य सरकार ने सभी आवश्यक कदम उठाए हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए मेडिसिन और आवश्यक उपकरणों की क्या जरूरत है और उसका अधिकतम उपयोग किस तरह हो सकता है, इस संबंध में सरकार विशेषज्ञ से लगातार संपर्क बनाए हुए है।

0 0
Read Time:1 Minute, 33 Second

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कहा कि कोरोना महामारी की रोकथाम और संक्रमित मरीजों के बेहतर इलाज के लिए राज्य सरकार ने सभी आवश्यक कदम उठाए हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए मेडिसिन और आवश्यक उपकरणों की क्या जरूरत है और उसका अधिकतम उपयोग किस तरह हो सकता है, इस संबंध में सरकार विशेषज्ञ से लगातार संपर्क बनाए हुए है। इस सिलसिले में मुख्यमंत्री ने आज मुख्यमंत्री आवास में मुख्य सचिव और विशेषज्ञ चिकित्सकों के साथ बैठक कर विचार विमर्श किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में बनाए गए covid अस्पतालों और आइसोलेशन सेंटर में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए सभी जरूरी उपकरण की व्यवस्था सुनिश्चित रहे। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना से संक्रमित मरीज जल्द से जल्द स्वस्थ हो और सभी राज्यवासी इस महामारी से सुरक्षित रहें, इसके लिए सरकार पूरी तरह सतर्क है। लोगों से आग्रह है कि वे लॉक डाउन का पालन करते हुए इस महामारी से लड़ाई में सहयोग करें ताकि इस जंग को जीत सके।

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रमजान माह एवं लॉकडाउन के मद्देनजर अनुमण्डल पदाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक आयोजित

बुधवार को रांची के हिन्दपीढ़ी स्थित गुरुनानक स्कूल में आगामी रमजान माह एवं जारी लॉकडाउन के मद्देनजर अनुमण्डल पदाधिकारी सदर, रांची की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। आयोजित बैठक में हिन्दपीढ़ी क्षेत्र के इमाम एवं आलिमों के अलावा कुछ सम्मानित प्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया गया एवं उनसे रमजान माह को लेकर आवश्यकताओं के बारे में जानकारी ली गई। साथ ही, रमजान के दौरान लॉकडाउन के अनुपालन संबंधी मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया।